Moto Edge 50 Ultra: आज भारत में लॉन्च होगा स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 वाला दमदार परफॉर्मेंस स्मार्टफोन?

Moto Edge 50 Ultra: मोटोरोला आज ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा लॉन्च करने की तैयारी में है। हालिया लीक्स और अफवाहों के अनुसार, यह फोन दमदार परफॉर्मेंस, शानदार कैमरा और आकर्षक डिजाइन के साथ आ सकता है। तो चलिए, बिना देरी किए, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के बारे में विस्तार से जानते हैं।

डिजाइन और डिस्प्ले

अभी तक सामने आई जानकारियों के अनुसार, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस भी शामिल है। फोन में प्रीमियम लुक देने के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ बड़ा, 6.7 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। यह डिस्प्ले 1.5k रिज़ॉल्यूशन और 165Hz के हाई रिफ्रेश रेट के साथ बेहतरीन स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव दे सकता है।

स्टोरेज और सॉफ्टवेयर

लीक्स बताते हैं कि मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 898 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह प्रोसेसर दमदार परफॉर्मेंस और मल्टीटास्किंग के लिए जाना जाता है। साथ ही, इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलने की संभावना है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह फोन Android 14 पर आधारित मोटोरोला के कस्टम यूआई के साथ आ सकता है। यह यूआई आम तौर पर स्टॉक एंड्रॉयड जैसा ही अनुभव देता है और इसमें बहुत कम ब्लोटवेयर ऐप्स होते हैं।

कैमरा

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा सिस्टम हो सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस शामिल हो सकता है। सामने की तरफ वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

अन्य फीचर्स और बैटरी

अभी तक मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की बैटरी क्षमता के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक्स के अनुसार इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है। यह तेजी से चार्ज होने वाली भी हो सकती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5G सपोर्ट, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग मिलने की उम्मीद है।

लॉन्च, कीमत और उपलब्धता

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा को आज 3 अप्रैल 2024 को लॉन्च होने की तैयारी में है। अभी तक इसकी भारत में कीमत की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अनुमान है कि इसकी कीमत ₹22,344 के आसपास हो सकती है।

Samsung Galaxy M55 5G: हाल ही में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी M55, मिल रहा है धमाकेदार परफॉर्मेंस, कीमत जान हो जाएंगे हैरान!

Realme 12+ 5G: रीयलमे ने लॉन्च किया धाकड़ और सस्ता स्मार्टफान, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन डिटेल्स?

Leave a comment